Sports

जालंधर: जालंधर में खेले जा रहे सुरजीत हॉकी टूर्नामेंट में आज खेले गए मैचों में आर्मी एकादश तथा इंडियन ऑयल की टीम ने अपने अपने विरोधियों को हरा कर सेमीफइनल में स्थान पक्की कर ली। बर्लटन पार्क स्थित ओलंपियन सुरजीत हॉकी स्टेडियम में खेले गए पहले मैच में आर्मी एकादश ने अपने प्रतिद्वंद्वी मुंबई एकादश को 5-2 से शिकस्त दी।

शुरू से मैच में हावी रही आर्मी एकादश की टीम ने मध्यांतर से पहले 3-0 की बढ़त ले ली थी। बाद में मध्यांतर तक मैच में आर्मी एकादश 3-2 से आगे थी। मध्यांतर के बाद आर्मी एकादश ने संभलकर खेलते हुए दो और गोल दागे। मध्यांतर के बाद मुंबई की टीम ने कोई गोल नहीं किया। एक अन्य मैच में पिछले विजेता इंडियन आयल मुंबई ने इंडियन एयरफोर्स दिल्ली को 5-2 से हरा दिया। मैच में 2-0 से पिछडने के बाद एयरफोर्स के खिलाडियों ने कुछ दबाब बनाया लेकिन गोल करने में सफल नहीं हरे।

मध्यांतर से पहले आयल ने एक और गोल कर 3-0 की बढ़त ले ली। मध्यांतर के बाद दोनों टीमों ने एक दूसरे को कडी टक्कर दी और दोनों टीमों ने दो दो गोल किये। भारत और पाकिस्तान के पंजाब एकादश की महिला टीमों के बीच तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में आज पंजाब एकादश (भारत) ने पंजाब एकादश (पाकिस्तान) को 7-2 से रौंद दिया।