Cricket

जयपुर: पहले मैच में राजस्थान रायल्स से मिली हार और दूसरा मैच बारिश में धुलने के बाद आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस चैम्पियंस लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में कल हाइवेल्ड लायंस के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी।

मुंबई की ही तरह लायंस ने भी एक मैच गंवाया जबकि एक रद्द हो गया था। दोनों टीमों के दो मैचों में दो अंक हैं और टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदें बरकरार रखने के लिये उन्हें हर हालत में जीत दर्ज करनी होगी। मुंबई की टीम इससे खराब शुरूआत की उम्मीद नहीं कर सकती थी। राजस्थान के खिलाफ अपनी गलतियों से उसे पराजय झेलनी पड़ी। मुंबई इंडियंस के लिये आखिरी टूर्नामेंट खेल रहे सचिन तेंदुलकर 15 रन ही बना सके । कल टीम को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद होगी।

कप्तान रोहित शर्मा का अच्छा फार्म जारी है जबकि कीरोन पोलार्ड ने 36 गेंद में 47 रन बनाये। इन दोनों के अलावा ड्वेन स्मिथ, दिनेश कार्तिक और अंबाती रायुडू भी मैच विनर साबित हो सकते हैं।  गेंदबाजी में लसिथ मलिंगा की गैर मौजूदगी का असर देखने को मिल रहा है। तेज गेंदबाज मिशेल जानसन को एक भी विकेट नहीं मिल सकी जबकि नाथन कूल्टर नाइल और आफ स्पिनर हरभजन सिंह प्रभावित नहीं कर सके।