Cricket

मोहाली: तिषारा परेरा की आतिशी नाबाद पारी (57) की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने त्रिनिदाद और टोबैगो की टीम को चैंपियंस लीग टवंटी20 टूर्नामेंट के ग्रुप बी मैच में मंगलवार को चार विकेट से हरा दिया। उतार चढाव भरे इस मैच में 161 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स को एक समय जीत के लिए आखिरी चार ओवरों में 44 रन की जरूरत थी।

लेकिन मैच के 17 वें ओवर में रयाद एम्रित ने 23 रन देकर मैच एक तरह से सरराइजर्स की झोली में डाल दिया। इसके बाद अगले ओवर में सुनिल नरेन ने मात्र दो रन देकर आक्रमक डेरेन समी (15) और आशीष रेड्डी का विकेट चटकाकर एक बार फिर मैच को रोमांचकर बना दिया। लेकिन आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आये करण शर्मा के इरादे कुछ और थे। अंतिम ओवर की तीसरी गेंद पर छक्का लगाकर उसने अपनी टीम को जीत दिला दी। सनराइजर्स ने 19.3 ओवर में छह विकेट पर 164 रन बनाए।

परेरा ने चार चौकों और चार छक्कों की मदद से 32 गेंदों पर 57 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि करण शर्मा ने मात्र पांच गेंद पर 13 रन बनाए। इससे पहले कप्तान शिखर धवन ने 23 और पार्थिव पटेल और जेपी डुमिनी ने 17-17 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया। टी एंड टी की ओर से सुनिल नरेन सबसे सफल गेंदबाज रहे। उसने चार ओवर में नौ रन देकर चार विकेट चटकाए।