Sports

नई दिल्ली: हर खिलाड़ी चाहता है कि विदेशी धरती पर जीत प्राप्त करने के बाद उनका स्वदेश में स्वागत अच्छी तरह हो। भारत की स्टार निशानेबाज दीपिका कुमारी ने स्वदेश के बाद कहा कि जब वह एयरपोर्ट पहुंचे तो उनका वहां स्वागत करने के लिए कोई खेल अधिकारी नहीं था। वहां केवल सिर्फ न्यूज चैनल वाले थे।

 

उन्होंने खिलाडिय़ों का स्वागत करने की बजाए दीपिका से इंटरव्यू लेने के लिए आपस में ऐसी अफरा-तफरी करने लगे। जिसे देख वहां पर शीर्ष तीरंदाज के आंखों में आंसू निकल आए। कैमरामैन दीपिका के हर एक कदम को शूट करने में लगे थे। यहां तक की दीपिका जब अपने कोच के साथ नाश्ता कर रही थी तब उन्होंने उनका पीछा करना नहीं छोड़ा। दीपिका ने उस समय कैमरापर्सन से वहां से चले जाने का अनुरोध किया।

 

कुछ लोगों ने दीपिका पर ताने कसे कि मीडिया कवरेज से वह अपने आप को बहुत बड़ा समझ रही है। दोपहर बाद तीरंदाजों की औरंगाबाद जाने की फ्लाइट थी। एक-एक को इंटरव्यू देने से समय काफी लगता उससे उन लोगों ने संयुक्त इंटरव्यू लेने का अनुरोध किया। इस बीच एक रिपोर्टर ने एक-एक करके इंटरव्यू देने से इनकार करने वाली दीपिका को अहंकारी कह दिया, जिससे वह टूट गई और वहीं पर रोने लगीं। आंसू पोंछते हुए उन्होंने कहा कि वह पिछले 24 घंटे से ज्यादा समय से सो नहीं सकी है, उसे सिर दर्द है इसलिए उसने सुबह से खाना नहीं खाया है। और अभी अगली फ्लाइट भी पकडऩी है।