Sports

विशाखापत्तनम: श्रीलंका के हरफनमौला खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज मांसपेशियों की खिंचाव से उबर चुके है और रविवार को यहां श्रृंखला के तीसरे और निर्णायक मुकाबले में चयन के लिए मौजूद रहेंगे।  मैथ्यूज मोहाली में 13 दिसंबर को खेले गए दूसरे एकदिवसीय मैच में शतकीय पारी के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव की परेशानी से जूझ रहे थे। वह आज टीम के अभ्यास सत्र के दौरान गेंदबाजी और बल्लेबाजी करते दिखे। टीम के मैनेजर अशांका गुरूसिन्हा ने कहा कि मैथ्यूज फिट हैं और निर्णायक मैच में चयन के लिये उपलब्ध रहेंगे।   

गुरूसिन्हा ने कहा कि मैथ्यूज फिट है। पिछले मैच के आखिरी ओवरों में उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया। लेकिन, वह उससे उबर चुके है। उन्होंने आज नेट पर गेंदबाजी और बल्लेबाजी अभ्यास में भाग लिया। टीम के सभी 15 खिलाड़ी फिट हैं और चयन के लिए उपलब्ध है।’’  

कोच निक पोथास और दूसरे कोचिंग स्टाफ की देख-रेख में तीन घंटे से ज्यादा समय तक चले अभ्यास सत्र में खिलाडिय़ों ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी अभ्यास किया।  वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम ने अपने वैकल्पिक अभ्यास सत्र को रद्द कर दिया। भारतीय टीम ने कप्तान रोहित शर्मा के दोहरे शतक के दम पर मोहाली में जीत दर्जकर श्रृंखला 1-1 से बराबर की। इससे पहले धर्मशाला में खेले गए पहले मैच में श्रीलंका ने भारतीय टीम को हराकर चौकाया था।