Sports

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के पिता की कार की टक्कर से कोल्हापुर में 67 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना कल दोपहर 12 बजे के करीब कागल के पास राजमार्ग पर घटी। मधुकरराव रहाणे (54) खुद कार चला रहे थे और परिवार के साथ मुंबई से तटीय कोंकण क्षेत्र स्थित अपने गृहनगर आ रहे थे। दुर्घटना में मृतक महिला की पहचान आशाबाई दादासाहेब कांबले (67) के रूप में हुई है।  
PunjabKesari
कैसे हुआ हादसा?
उन्होंने बताया कि कांबले सावित्रिबाईनगर में रहती थी, वह सड़क पार करते समय भ्रमित हो गई और बीच सड़क पर खड़ी हो गई जिसके बाद कार ने उन्हें टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद कांबले को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन ईलाज के दौरान शाम सात बजे उनकी मृत्यु हो गई। मधुकरराव रहाणे पर अपनी हरकत से किसी की जिंदगी को खतरे में डालना, बहुत ज्यादा चोटिल करना और लापरवाही से किसी की मृत्यु का कारण बनना जैसे मामले दर्ज किए हए हैं।  
PunjabKesari
जांच में रहाणे ने किया पूरा सहयोग
अधिकारी के मुताबिक मधुकरराव रहाणे को पुलिस स्टेशन तलब किया गया था, चूकिं यह मामला जमानती है इसलिए उन्हें सीआरपीसी की धारा 41/1 के तहत नोटिस दिया गया है जिसमें उन्हें वकील के साथ अदालत में मौजूद रहना होगा। उन्होंने कहा, ‘‘ रहाणे इस मामले में जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं।’’  अजिंक्य रहाणे फिलहाल भारतीय एकदिवसीय टीम में सेवाएं दे रहे जो श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा एकदिवसीय श्रृंखला खेल रही।