Sports

नई दिल्ली:  क्रिकेट की दुनिया के ड्रेसिंग रुम में खिलाड़ियों के बीच कई तरह की आपसी बातें और हंसी मजाक चलता रहता है। टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में ऐसे ही कई यादगार लम्हें हैं, जो खिलाड़ियों के जेहन में हमेशा ताजे रहते हैं। उसी तरह एक ऐसा ही किस्सा सामने आया हैं, जिसे देख आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। 

हाल ही में रोहित शर्मा ने विक्रम सथाये के शो ‘What the Duck Season 2’ में किया है। रोहित शर्मा ने इस शो में ड्रेसिंग रूम के एक ऐसे ही मजेदार वाकये का जिक्र किया, जिसमें ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ी हंस-हंस कर लोटपोट हो गए थे। 
PunjabKesari
रोहित ने बताया कि ये किस्सा 2015 का है। टीम इंडिया श्रीलंका के दौरे पर थी। श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के साथ वहां के मशूहर क्रिकेट फैन 'पर्सी अंकल' ने ड्रेसिंग रूम में अजिंक्‍य रहाणे को किस कर लिया था। रोहित ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि पर्सी अंकल बेहद जिंदादिल शख्स हैं। हमेशा नाचते-गाते रहते हैं और भारतीय खिलाड़ियों के श्रीलंका दौरे की कहानियां सुनाते रहते हैं। रोहित ने बताया कि पर्सी अंकल को कुछ अजीब वजहों से खिलाड़ियों को Kiss करना अच्‍छा लगता है। रोहित ने बताया कि उन्‍होंने मैच के दौरान लंच टाइम खत्‍म होने से पहले रहाणे पर दबाव डाला था। रोहित ने रहाणे से कहा कि वह (पर्सी अंकल) उनके बड़े फैन हैं और उन्‍हें गले लगाना चाहते हैं और रहाणे से मिलने के लिए जोर दे रहे हैं।

असल बात से अनजान रहाणे ने पहले तो ना-नुकुर की, मगर पर्सी अंकल ने उन्‍हें अपनी बांहों में भर लिया और गाल पर कई किस कर दिए। उस साल यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया था, अब फिर से ये वीडियो वायरल हो रहा है