Sports

नई दिल्ली : यूनाइटैड स्टेट चैंपियन और दो बार के ईसीडब्ल्यू वल्र्ड चैंपियन बॉबी लैश्ले डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी करने जा रहे हैं। आठ अप्रैल को होने वाली रेसलमैनिया में रैसलिंग फैंस को उनकी झलक देखने को मिलेगी। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई में वह किस तरह एंट्री करेंगे। मगर डब्ल्यूडब्ल्यूई प्रबंधन से जुड़े सूत्रों ने कहा कि बॉबी की रेसलमेनिया सरप्राइज एंट्री संभव है। बॉबी डब्ल्यूडब्ल्यूई से सीधा टीएन/इंपेक्ट रेसलिंग में चले गए थे। वहां वह चार बार वल्र्ड टाइटल भी जीते।
PunjabKesari
बॉबी को रेसलिंग फैन उनके उमागा के साथ हुई फाइट के लिए भी जानते हैं। इस मैच में बॉबी को मिलेनियनर डोनाल्ड ट्रंप सहयोग कर रहे थे। वहीं उमागा को डब्ल्यूडब्ल्यूई के चेयरमैन विंसेट मैकमोहन। दरअसल विंसेट और ट्रंप में शर्त लगी थी कि अगर उनका रेसलर हार गया तो वह अपने बाल मुड़ाएंगे। मैच में बॉबी की जीत हुई। इसलिए शर्त मुताबिक ट्रंप ने रिंग में ही विंसेट के सिर के बाल शेविंग मशीन से काट दिए थे।
PunjabKesari
इस काम में ट्रंप की मदद मैच में रेफरी की भूमिका निभा रहे डब्ल्यूडब्ल्यूई के पूर्व रैसलर स्टीव ऑस्टिन ने की थी।
PunjabKesari
2008 में इंजरी के कारण बॉबी डब्ल्यूडब्ल्यूई से बाहर हो गए थे। जब वह फिट हुए तो उन्होंने टीएनए को जॉइंन कर लिया। बताया जा रहा है बॉबी का टीएनए प्रबंधन के साथ कॉन्टे्रक्ट खत्म हो गया है। इसके कारण ही वह डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी कर रहे हैं।