Sports

बीजिंग: आमतौर पर महिलाओं के साथ किसी के पीछा करने की खबरें सुनाई देती हैं लेकिन विश्व के दूसरे नंबर के पुरुष खिलाड़ी एंडी मरे ने खुलासा किया है कि एक होटल कर्मचारी ने उनके कमरे में घुसने के अलावा दो अलग अलग शहरों में हुए टूर्नामेंट तक में उनका पीछा किया था।  दो बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता ब्रिटेन के मरे ने बताया कि एक होटल कर्मचारी उस समय उनके कमरे में घुस आई थी जब वह सो रहे थे और उसके बाद उसने उनका दो टूर्नामेंटों तक में पीछा किया था। 

महिला ने की मुझे छूने की कोशिश
मरे ने बताया कि वह महिला न सिर्फ उनके कमरें में घुसी बल्कि उनके बिस्तर पर भी बैठी और उन्हें छूने की कोशिश की। भारतीय टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति की इंटरनेशनल टेनिस प्रीमियर लीग (आईपीटीएल) के एक प्रमोशनल कार्यक्रम में दूसरी रैगिंग के खिलाड़ी मरे ने कहा कि मेरे कमरे के बाहर ‘डू नोट डिस्टर्ब’ का साइन लगा था लेकिन वह मेरे कमरे में आ गईं और मेरे बिस्तर पर बैठ गयीं। करीब सुबह के सात बजे थे और मैं सो रहा था तब उन्होंने मेरे हाथ को सहलाया।

मरे फिलहाल चाइना ओपन टेनिस टूर्नामेंट में खेल रहे हैं
मरे ने बताया कि इस घटना के बाद उस महिला को उन्होंने रोटरडम और बार्सिलोना के होटलों में भी देखा जहां वह टूर्नामेंटों के दौरान ठहरे हुए थे। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि वह मेरी प्रशंसक थीं या कुछ और। लेकिन वह सब कुछ ज्यादा ही हो गया था। ब्रिटिश खिलाड़ी फिलहाल बीजिंग में चाइना ओपन टेनिस टूर्नामेंट में खेल रहे हैं।