Latest News

शारजाह: टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में रविवार को केरल किंग्स ने शारजाह में पंजाबी लेजंड्स के खिलाफ धमाकेदार जीत दर्ज करते हुए लीग का पहला खिताब अपने नाम किया। इस जीत के हीरो रहे इयोन मोर्गन जिन्होंने महज 14 गेंदों में अर्धशतक जड़ डाला। लेजंड्स की टीम ने निर्धारित 10 ओवरों में 3 विकेट पर 120 रन बनाए। जवाब में केरल ने सिर्फ 8 ओवर में ही मैच जीत लिया।

केरल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। लेजंड्स की टीम की तरफ से विकेटकीपर बल्लेबाज ल्यूक रोंची ने 34 गेंदों पर 70 रनों की आतिशी पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने पांच छक्के भी लगाए। रोंची के अलावा शोएब मलिक ने 14 गेंदों में 26 रन की पारी खेली। इन दोनों की बदौलत लेजंड्स की टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 120 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए केरल की टीम की शुरुआत खराब रही और सलामी बल्लेबाज वॉल्टन बिना खाता खोले ही वापस लौट गए। लेकिन केरल किंग्स के कप्तान मोर्गन कुछ अलग ही सोच के साथ मैदान पर उतरे थे। उन्होंने आते ही मैदान पर रनों की बरसात करनी शुरू कर दी। मोर्गन ने 21 गेंदों में 63 रन बनाकर टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। इस दौरान उन्होंने टूर्नामेंट का सबसे तेज अर्धशतक भी लगाया।मोर्गन के साथ पॉल स्टर्लिंग भी तेजी से बल्लेबाजी कर रहे थे। पॉल ने 23 गेंदों में 52 रन बनाए और अंत तक टीम के साथ बने रहे।