Latest News

धर्मशालाः आलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज की गेंदबाजी से टीम में काफी संतुलन आ जाता है और श्रीलंकाई कप्तान थिसारा परेरा को उम्मीद है कि वह कल यहां भारत के खिलाफ पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में कुछ विशेष करेंगे।  

परेरा ने तीन मैचों की सीरीज के शुरूआती वनडे की पूर्व संध्या पर कहा, ‘‘वह इस सीरीज में गेंदबाजी कर रहा है। उसने टेस्ट में गेंदबाजी नहीं की थी। वह वनडे और टी20 के लिये तैयार है। इससे हमें टीम में संतुलन का विकल्प मिल जाता है। उम्मीद है कि वह हमारे लिए कुछ विशेष कर सकता है। ’’ भारतीय टीम इसमें नियमित कप्तान विराट कोहली के बिना ही उतरेगी क्योंकि उन्होंने आराम करने का फैसला किया है लेकिन परेरा को लगता है कि उनकी टीम में अब भी मेजबानों के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कूव्वत है।   

उन्होंने कहा, ‘‘भारत के पास विराट कोहली नहीं है। वह उनका सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है लेकिन हम इन सब चीजों के बारे में नहीं सोचते। हमें अपना सर्वश्रेष्ठ करना होगा। हम विकेट का आकलन करेंगे और अगर हम अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलते हैं तो हम उन्हें हरा सकते हैं। ’’ टीम की तैयारियों के बारे में परेरा ने कहा, ‘‘हमने अच्छी तैयार की है। हमने पिछले दो दिनों में दो अच्छे सत्र किए हैं। हमारा टीम में अच्छा संतुलन है। उम्मीद है कि हम कुछ विशेष करेंगे। मानसिक और फिटनेस के तौर पर हमने अच्छा किया है। ’’