रेप के आरोपी को सरेआम दी गई रौंगटे खड़े कर देने वाली सजा, तस्वीरें हुई वायरल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 Aug, 2017 12:45 PM

yemen  hussein al saket  razeh ejjedin

यमन में चार वर्षीय बच्ची का बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या करने के दोषी व्यक्ति 22 वर्षीय हुसैन अल-साकेत को सैकड़ों लोगों के सामने तहरीर चौक पर लिटाकर गोली से भून दिया गया।

यमन: यमन में चार वर्षीय बच्ची का बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या करने के दोषी व्यक्ति 22 वर्षीय हुसैन अल-साकेत को सैकड़ों लोगों के सामने तहरीर चौक पर लिटाकर गोली से भून दिया गया। यमन में एक हफ्ते में दूसरी बार ऐसी सजा दी गई है। 
PunjabKesari
दोषी को सजा देने वाले न्यायाधीश रजेह एज्जेदीन ने कहा कि हुसैन पर चार साल की बच्ची के अपहरण, बलात्कार और हत्या का आरोप था। उन्होंने कहा कि ऐसी सार्वजनिक जगह पर फांसी से अपराधियों के डर पैदा होगा और वह आगे से ऐसा करने से पहले हजार बार सोंचेगे। 
PunjabKesari
इस खौफनाक सजा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है जिसमें देखा जा सकता है कि एक पुलिसवाले ने आरोपी के दिल को निशाना बनाते हुए पीछे की तरफ से पांच गोलियां मारीं इसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
PunjabKesari
यह पहला मौका नहीं है जब किसी रेप के आरोपी को ऐसा सजा दी गई हो इससे पहले भी उसी चौक पर 31 जुलाई को एक अन्य शख्स को एक तीन साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या के आरोप में मौत के घाट उतार दिया गया था। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!