IPL 2018 Teams
IPL 2018

खेल समाचार

क्रिस गेल के तूफानी शतक की मदद से किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल के मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद को 15 रन से हरा दिया जो मौजूदा सत्र में उसकी पहली पराजय है । ताबड़तोड़ क्रिकेट के बेताज बादशाह गेल ने अपने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए 63 गेंद में 104 रन बनाये जिसमें 11 छक्के और एक चौका शामिल था । उनक
हरकिलिओन , ग्रीस (निकलेश जैन ) भारत के नहीं दुनिया के सबसे प्रतिभाशाली शतरंज खिलाड़ी माने जा रहे प्रग्गानंधा नें चौंथे फिशर मेमोरियल क्लोज़ ग्रांड मास्टर शतरंज टूर्नामेंट का खिताब हासिल करते हुए अपना दूसरा ग्रांड मास्टर नार्म भी हासिल कर लिया ।
स्टार मिडफील्डर सरदार सिंह की अगुवाई वाली हॉकी इंडिया टीम वाइट ने हॉकी इंडिया टीम ब्लू को बुधवार को यहां मेजर ध्यान चंद नेशनल स्टेडियम में फाइव ए साइड प्रदर्शनी मैच में 10-7 से हरा दिया।  सरदार (2,14 और 19) ने शानदार हैट्रिक जमाई जबकि अरमान कुरैशी (10,13), अनूपा बारला (14,14), सिमरनजीत सिंह (15,18) और दिप्सन टिर्की (19) ने अन्य गोल किए।
दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को मोंटे कार्लो टेनिस टूर्नामेंट में बोर्ना कोरिच को हराने के लिए 10 मैच प्वाइंट की जरूरत पड़ी जबकि रफेल नडाल ने आसान जीत के साथ एटीपी टूर पर सकारात्मक वापसी की।
रीयाल मैड्रिड को भले ही चैंपियन्स लीग में खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा हो लेकिन टीम को एथलेटिक बिलबाओ के खिलाफ 1-1 से ड्रा खेलना पड़ा। एथलेटिक बिलबाओ ने इनाकी विलियम्स के गोल की बदौलत बढ़त बनाई जिससे एक समय जिनेदिन जिदान की टीम रीयाल हार की ओर बढ़ रही थी।
भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी और उभरते स्टार शुभंकर शर्मा इस हफ्ते...
भारत के ताकतवर रैसलर द ग्रेट खली की फिर से डब्ल्यूडब्ल्यूई रिंग में...
पिछले एक दशक से भारतीय टेबल टेनिस की अपेक्षाओं का बोझ उठा रहे शरत कमल...