खेल समाचार

भारत-श्रीलंका के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन दर्शकों को काफी दिलचस्प नजारे देखने को मिले। पहले तो रोहित शर्मा ने कुछ ऐसा किया जिसे देख कंमेंटेटर भी हंसने लग पड़े। रोहित 12वें ओवर में फील्डिंग के दौरान प्वॉइंट पर फील्डिंग कर रहे थे तभी अचानक वो दौड़कर कैमरे को पकड़ने लगे। इसके बाद कप्तान विराट कोहली भी श्रीलंकाई बल्लेबाज निरोशन डिकवेला के आउट होते ही भांगड़ा करने लग पड़े।
कई साल बाद शतरंज में वापसी करने वाले एफएम सजन्दास जोशी टूर्नामेंट में प्रमुख स्थान पर चल रहे थे, लेकिन अंतिम दौर में वह अतुल दहल से हार गए, जबकि अमरदीप बार्तकके ने गोपाल राठोड को हराया।
भारतीय महिला हॉकी टीम की खिलाड़ी दीपिका ठाकुर करनाल के रहने वाले विक्रम के साथ सात फेरे लेकर परिणय सूत्र में बंध गई। दोनों ने देर रात एक-दूसरे को जयमाला पहनाकर शादी की सारी रस्में पूरी की। दीपिका की शादी में कई हस्तियों ने शिरकत की। इससे पहले यमुनानगर में सिटी पैलेस के नजदीक उनके घर पर लेडीज संगीत क
भारत के शीर्ष युगल खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने आज खुलासा किया कि वह 2018 सत्र में दुनिया के 26वें नंबर के एडवर्ड रोजर-वेसेलिन के साथ जोड़ी बनायेंगे क्योंकि इस फ्रांसिसी खिलाड़ी का ध्यान सिर्फ युगल पर ही लगा है जबकि पाब्लो क्यूवास के साथ ऐसा नहीं था।
भारत की शीर्ष शटलर पीवी सिंधू ने आज यहां जापान की अकाने यामागुची पर...
खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने आज कहा कि भारतीय खेल प्राधिकरण...
भारत के शीर्ष क्यू खिलाड़ी पंकज आडवाणी ने आज यहां विश्व स्नूकर...