Sports

नई दिल्ली: दिल्ली डायनामोज की टीम जब गुरुवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सीजन में एफसी पुणे सिटी के खिलाफ अपने छठे मैच में उतरेगी तो दोनों ही टीमों की कोशिश इस मुकाबले में जीत हासिल करने की होगी।  

दिल्ली ने अब तक खेले गए पांच मैचों में से एक में जीत हासिल की है जबकि एक में उसे हार मिली है। उसे एक मैच में हार मिली है और वह 6 अंकों के साथ 8 टीमों की तालिका में छठे स्थान पर है। पुणे के खाते में 5 मैचों से 5 अंक हैं और वह सातवें स्थान पर है। पुणे को 5 में से एक मैच में जीत मिली है जबकि दो मैचों उसे हार मिली है। उसके दो मैच बराबरी पर रहे।  

दिल्ली ने अपने पहले ही मैच में मौजूदा चैम्पियन चेन्नईयन एफसी को 3-1 से हराकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था लेकिन इसके बाद के 4 मैचों में वह जीत से दूर रही है। उसका अंतिम मैच एटलेटिको डी कोलकाता के साथ था, जहां वह 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रही मेजबान टीम को भी नहीं हरा सकी थी और मैच 0-1 से हार गंवा बैठी थी।  जाम्ब्रोटा ने कहा कि पिछले मैच में हमारे पास गोल करने का मौका था लेकिन हम उसे भुना नहीं सके। हम मौके बनाने में तो सफल रहे हैं लेकिन उन्हें भुनाने के मामले में लगातार पिछड़ते जा रहे हैं। हमें अपनी गलतियों से सीखना होगा और अगले मैच में बेहतर खेल दिखाना होगा।


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें