IPL में धोनी को हराने के बाद भी लगा कोहली को बड़ा झटका

Edited By ,Updated: 23 Apr, 2016 01:20 PM

royal challengers bangalore virat kohli virat kohli bowling

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली एक बड़ी मुसीबत में घिरते नजर आ रहे हैं। दरअसल, आईपीएल-9 में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और राइजिंग पुणे सुपरजाइंटस के बीच हुए मैच में स्लो ओवर रेट के गेंदबाजी कराने के चलते कोहली पर

मुंबई: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली एक बड़ी मुसीबत में घिरते नजर आ रहे हैं। दरअसल, आईपीएल-9 में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और राइजिंग पुणे सुपरजाइंटस के बीच हुए मैच में स्लो ओवर रेट के गेंदबाजी कराने के चलते कोहली पर 12 लाख का जुर्माना लगाया गया है।

आईपीएल की तरफ से जारी एक बयान में इस बात की जानकारी दी गई है कि कोहली ने आईपीएल के नियमों के मुताबिक स्लो ओवर रेट से गेंदबाजी करवाई। 

शुक्रवार को आरसीबी ने एबी डीविलियर्स (83 रन, 46 गेंद) और कप्तान विराट कोहली (80 रन, 63 गेंद) के बीच दूसरे विकेट पर हुई 155 रनों की साझेदारी के दम पर राइजिंग पुणे सुपरजाइंटस को 13 रन से हरा दिया था। बेंगुलौर ने तीन विकेट पर 185 रन बनाए थे और पुणे की टीम 8 विकेट पर 172 रन ही बना सकी।

इस मुकाबले को धोनी और कोहली के बीच एक दिलचस्प होड़ के रूप में देखा जा रहा था और शुक्रवार को कोहली ने बाजी मार ली। रॉयल चैलेंजर्स की यह चौथे मैच में दूसरी जीत है। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!