Sports

कानपुर: भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर टेस्ट मैच के चौथे दिन उस समय स्टेडियम में सब अपनी हंसी नहीं रोक पाए जब उन्हें मैदान में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा द्वारा रोचक नजारा देखने को मिला। दरअसल मैच के दौरान रोहित शर्मा और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा तेजी से रन बना रहे थे। खासतौर से जडेजा जिनका बल्ला लंबे समय से कोई कमाल नहीं दिखा पा रहा था लेकिन जडेजा का बल्ला इस टेस्ट में खूब चला। जडेजा ने जैसे ही हाफ सेंचुरी लगाई, उन्होंने अपनी खुशी का इजहार भी अनूठे अंदाज में किया। उनके इस अंदाज को देखकर कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली भी हंसी नहीं रोक पाए।

खुशी में जडेजा ग्राउंड पर बल्ला यूं घुमाने लगे, जैसे तलवार घुमा रहे हों। जडेजा काफी समय तक बल्ला घुमाते रहे। विराट कोहली ने इनिंग डिक्लेयर करते हुए रविंद्र को पवेलियन लौटने का इशारा किया। विराट ने जब देखा कि जडेजा अब भी बैट घुमा रहे हैं तो उन्होंने मुस्कुराते हुए उन्हें ‘तलवार’ घुमाना बंद करने और वापस आने का दूसरी बार इशारा किया। जडेजा का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि जडेजा गुजरात की राजपूत कम्युनिटी से आते हैं। इसी साल अप्रैल में उन्होंने रीवाबा से शादी की है। इस कम्युनिटी में शादी के दौरान तलवार रस्म होती है। रीवाबा की फैमिली ने रविंद्र को तलवार गिफ्ट की थी। जडेजा ने तलवार को मेहमानों के सामने काफी देर तक घुमाया था। उनकी शादी की रस्म का ये वीडियो भी वायरल हुआ था।