500वां टेस्ट जीतने पर भावुक हुए विराट काेहली, उरी हमले के शहीदाें काे किया याद!(Pics)

Edited By ,Updated: 26 Sep, 2016 02:38 PM

i can imagine what is going through the minds of the families kohli on uri attack

टीम इंडिया के टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने 500वें टेस्ट में अपनी एेतिहासिक जीत के बाद प्रैंस कांफ्रेंस काे संबाधित किया।

नई दिल्लीः टीम इंडिया के टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने 500वें टेस्ट में अपनी एेतिहासिक जीत के बाद प्रैंस कांफ्रेंस काे संबाधित किया। इस दाैरान पूछे गए सवालाें के दाैरान उन्हाेंने जम्मू कश्मीर के उरी में हुए अातंकी हमले पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। काेहली ने कहा कि एक भारतीय हाेने के नाते मुझे बुरा लगता है। मैं समझ सकता हूं कि जवानाें के परिवाराें के दिमाग में क्या चल रहा हाेगा। उन्हाेंने शहीदाें के परिवार से सहानुभूति जताई।

अश्विन की बरदस्त बालिंग
बता दें कि भारत ने पहले टेस्ट क्रिकेट मैच में आज न्यूजीलैंड पर 197 रन से जीत दर्ज करके अपने ऐतिहासिक 500वें टेस्ट मैच को यादगार बना दिया। न्यूजीलैंड की टीम 434 रन के मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए मैच के पांचवें और अंतिम दिन आज लंच के कुछ देर बाद 236 रन पर ढेर हो गई। अश्विन ने परिस्थितियों का पूरा फायदा उठाते हुए 132 रन देकर 6 विकेट लिए और इस तरह से मैच में दस विकेट लेने में कामयाब रहे। मोहम्मद शमी आज दो सफलताएं हासिल करके अश्विन का अच्छा साथ दिया। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!